वीवो V5s हुआ भारत में लॉन्च, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

VIvo V5s, Price in India, Features

वीवो स्मार्टफोन कंपनी ने भारत में एक शानदार फोन लॉन्च किया है जिसका नाम है V5s. वीवो V5s भारत में 18990.00 रुपए में मिलेगा। वीवो के और हैंडसेट की तरह V5s में भी अहम खासियत 20 मेगा पिक्सेल का मूनलाइट (परफेक्ट सेल्फी) कैमरा है। V5s की प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू हो चुकी है। इसकी पहली सेल 6 मई को आयोजित की गयी थी। हालाँकि अभी इस स्मार्टफोन की मैटे ब्लैक कलर वेरिएंट को उपलब्ध कार्य गया है। वीवो V5s के क्राउन गोल्ड वेरिएंट के लिए यूज़र को 20 मई तक का इंतज़ार करना होगा।


वीवो V5s में 5.5 इंच का HD (1280x720 पिक्सल) IPS LCD Capacitive डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में 3D टच डिस्प्ले के सात डिस्प्ले के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन मौज़ूद है और यह आई प्रोटेक्शन मोड के साथ दिया गया है।

हैंडसेट में सीपीयू 1.5 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6750 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। और मल्टी-टास्किंग के लिए इसमें आपको मिलता है 4 जीबी रैम। वीवो V5s में इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी की है और यूज़र ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकते है। इसमें आपको अलग से कोई भी स्लॉट माइक्रोएसडी कार्ड के लिए नहीं दिया गया है।  इस फोन में हाइब्रिड सिम स्लॉट दिया गया है, यानि की आपको दूसरे सिम कार्ड और माइक्रोएसडी कार्ड में से एक को चुनना होगा।


वीवो का ये हैंडसेट एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित फनटच ओएस 3.0 पर चलेगा। इसका डाइमेंशन 153.8x75.5x7.55 मिलीमीटर है और वज़न 154 ग्राम। अब बात करते है इस हैंडसेट की सबसे अहम फीचर कैमरा की। इसमें आपको सेकेंडरी कैमरा 20 मेगापिक्सल का मिलता है। बेहतर सेल्फी के लिए फ्लैश भी दिया गया है, सेल्फी कैमरे से यूज़र फुल-एचडी रिज़ॉल्यूशन के वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे और सॉफ्टवेयर के तौर पर फेस ब्यूटी 6.0 भी आपको इस हैंडसेट में मिलता है। प्राइमरी कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 13 मेगा पिक्सेल का रियल कैमरा मिलता है, यह फेज़ डिटेक्शन ऑटो फोकस और अल्ट्रा एचडी से लैस है। वहीँ अगर सेंसर की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है और इस स्मार्टफोन में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, प्रॉक्सिमिटी, ई-कंपास और जायरोस्कोप सेंसर दिए गए हैं। पावर के लिए 3000 mAh की बैटरी इस फ़ोन में दिया गया है।

आप नीचे दिए गए वीडियो को देख कर भी वीवो V5s के फीचर, स्पेसिफिकेशन और इस फ़ोन की क्या कीमत है ये सभी कुछ समझ सकते है।

वीवो V5s हुआ भारत में लॉन्च, जानें क्या है कीमत और फीचर्स वीवो V5s हुआ भारत में लॉन्च, जानें क्या है कीमत और फीचर्स Reviewed by Tech Hindi Gyan on Tuesday, July 18, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.