Best Hidden WhatsApp Tricks 2017 | Send Blank/Empty Message on WhatsApp

Best Hidden WhatsApp Tricks 2017 | Send Blank/Empty Message on WhatsApp

व्हाट्सएप्प पर ब्लैंक / एम्प्टी मैसेज कैसे भेजे ?

स्टेप [Step] - 1

व्हाट्सएप्प पर डायरेक्ट या इंटरनल ऐसा कोई भी फीचर नहीं है जिससे की ब्लैंक / एम्प्टी [Blank/Empty]  मैसेज किसी को भी भेजा जा सके। लेकिन इसका मतलब ये नहीं की व्हाट्सएप्प पर ब्लैंक / एम्प्टी मैसेज भेजना मुमकिन नहीं। एक ट्रिक है जिसके माध्यम से आप व्हाट्सएप्प पर ब्लैंक / एम्प्टी मैसेज बड़ी ही आसानी से भेज सकते है। सबसे पहले आपको अपने फ़ोन में गूगल प्ले स्टोर को खोलना है। और फिर सर्च [search] करना है EMPTY .


स्टेप [Step] - 2

उसके बाद EMPTY App. पर क्लिक करना है। और Install कर लेना है। आप EMPTY ऐप्प को यहाँ से भी डायरेक्ट इस लिंक [Link] पर क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते है।

Download EMPTY Application : https://goo.gl/IC68iY

Install कम्पलीट होने के बाद EMPTY App. को ओपन करना है। और ओपन हो जाने के बाद एप्लीकेशन के बिलकुल निचे साइड में आपको send का बटन दिखेगा, आपको बस उस Send बटन पर क्लिक करना है।

स्टेप [Step] - 3

सेंड [Send] की बटन पर क्लिक करते ही डायरेक्ट आपका व्हाट्सएप्प ओपन हो जायेगा, और फिर आपको अपने व्हाट्सएप्प पर किसी भी एक कांटेक्ट [Contact] या भी ग्रुप [Group] को सेलेक्ट करके उन्हें ब्लेंक / एम्प्टी मैसेज भेज सकते है।

आप इस वीडियो को देख कर भी सीख सकते है की ब्लेंक / एम्प्टी मैसेज व्हाट्सएप्प पर कैसे भेजते है। इस विडियो में बहुत ही अच्छे से समझाया गया है और वो भी हिंदी में।


www.TechHindiGyan.com

व्हाट्सएप्प पर डायरेक्ट या इंटरनल ऐसा कोई भी फीचर नहीं है जिससे की ब्लैंक / एम्प्टी [Blank/Empty] मैसेज किसी को भी भेजा जा सके। लेकिन इसका मतलब ये नहीं की व्हाट्सएप्प पर ब्लैंक / एम्प्टी मैसेज भेजना मुमकिन नहीं। एक ट्रिक है जिसके माध्यम से आप व्हाट्सएप्प पर ब्लैंक / एम्प्टी मैसेज बड़ी ही आसानी से भेज सकते है।



Best Hidden WhatsApp Tricks 2017 | Send Blank/Empty Message on WhatsApp Best Hidden WhatsApp Tricks 2017 | Send Blank/Empty Message on WhatsApp Reviewed by Tech Hindi Gyan on Wednesday, July 19, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.