माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया Yu Yunique 2 | कीमत 5999 रुपए। जाने क्या है ख़ास

माइक्रोमैक्स ने हाल ही में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। दरअसल माइक्रोमैक्स की सहायक कंपनी Yu टेलीवेंचर्स ने Yu Yunique 2 स्मार्टफोन लॉन्च किया है. यह Yu Yunique का नया वैरिएंट है। इससे पहले ऐसा कहा जा रहा था कि माइक्रोमैक्स ने Yu सीरीज के स्मार्टफोन बनाने बंद कर दिए हैं। लेकिन इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने से अब ये साफ है कि कंपनी आगे भी इस सीरीज के डिवाइस लॉन्च कर सकती है।
Micromax yu Yunique 2, Micromax, Micromax yu Yunique, Micromax yu Yunique 2 price,  Micromax yu Yunique price

Yu Yunique 2 की कीमत मार्केट में 5,999 रुपये बताई जा रही है और इसकी बिक्री 27 जुलाई से शुरू होगी। Yu Yunique 2 एक्सक्लूसिव तौर पर सिर्फ Flipkart पर ही मिलेगा और यह दो कलर वैरिएंट के सात मार्केट में उतारा गया है – शैंपेन और कोल ब्लैक।


कंपनी के चीफ कमर्शियल ऑफिसर ने लॉन्च के दौरान ये कहा है, ‘True Caller और Flipkart साथ हमने इस स्मार्टफोन के लिए पार्टनर्शिप की है। उन्होंने ये भी कहा कि ट्रू कॉलर इंटीग्रेशन के साथ यूजर्स को स्पमै प्रोटेक्शन के साथ कॉलर्स की जानकारी भी मिलेगी और यह डीफॉल्ट होगा’

इस स्मार्टफोन में 5 इंच HD डिस्प्ले के सात गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन भी दिया गया है। इसमें 1.3GHz क्वॉडकोर मीडियाटेक का प्रोसेसर है। 2GB रैम दी गई है। और इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB की है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 64GB तक बढ़ाया जा सकता है।
कैमरे की बात करें तो इसमें LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Yu Unique 2 एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन (Android 7) Nougat पर चलता है। हालांकि एंड्रॉयड का Version O भी लॉन्च किया गया है।

इस फोन की पॉवर यानी बैटरी 2,500 mAh की है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन की अन्य फीचर्स की बात करें तो इनमें 4G LTE सहित वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एजीपीएस, एफएम रेडियो और माइक्रो यूएसबी पोर्ट भी दिए गए है।

माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया Yu Yunique 2 | कीमत 5999 रुपए। जाने क्या है ख़ास माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया Yu Yunique 2 | कीमत 5999 रुपए। जाने क्या है ख़ास Reviewed by Tech Hindi Gyan on Tuesday, July 25, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.