Jio को टक्कर देगा Idea | जल्द लॉन्च करेगा VoLTE फोन

हेल्लो दोस्तों, रिलायंस जियो के 4जी फीचर फोन लॉन्च होने के बाद से ही सभी टेलिकॉम कंपनी के सामने एक चुनौती है की वे कैसे यूज़र्स को अपने तरफ खीचें। इस में आइडिया सेल्यूलर कंपनी ने जियो को टक्कर देने के लिए कमर कास ली है। आईडिया कंपनी ने कहा है कि मोबाइल फोन की कीमतें घटाने के लिए वह हैंडसैट बनाने वाली कंपनियों के साथ काम कर रही है। हालांकि कंपनी ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि ये हैंडसैट सब्सिडी वाला फोन नहीं होगा।

Idea launch 4g phone, jio 4g phone, idea 4g phone, idea phone, jio phone, idea launch volte phone, jio 4g feature phone,

दोस्तों, यहाँ पर आपको बता दें कि आदित्य बिड़ला ग्रुप की कंपनी आइडिया सेल्युलर, वोडाफोन के सात विलय कर रही है। और कंपनी के प्रबंध निदेशक हिमांशु कपानिया ने कहा है कि कंपनी मोबाइल हैंडसैट की कीमत कम करने की दिशा में काम कर रही है। आइडिया ने ये भी सुनिचित कर दिया कि हैंडसैट की कीमत 2500 रुपये होगी।

आप सभी को बता दें कि हाल ही में रिलायंस के जियो 4जी फीचर फोन लॉन्च होने के बाद से ही टेलीकॉम कंपनियों के लिए एक नई चुनौती सामने है कि वे भी सस्ते फोन के जरिए यूज़र्स तक अपनी पहुंच बनाए। रिलायंस जियो अपने 4जी फीचर फोन 4G VoLTE के जरिए उन यूजर्स तक पहुंचने की कोशिश करेगा जो 4G की पहुंच से दूर है। इसके लिए कंपनी ने नया टैरिफ प्लान 153 रुपये में उतारा है. जिसमें 1 महीने तक अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। जियो 4जी फ़ोन में यूज़र्स के लिए कॉल पूरी तरह से मुफ़्त होगा। यानी यूजर्स को कॉल का पैसा नहीं देना होगा.

आप सभी को पता होगा की जियो फोन की इफेक्टिव कीमत 0 रुपये रखी गई है, लेकिन इसे पाने के लिए यूज़र्स को 1500 रुपये सेक्योरिटी अमाउंट के तौर पर कंपनी को देना होगा। हालांकि, 3 साल यानी 36 महीने बाद कंपनी ये अमाउंट यूज़र्स को रिफंड कर देगी। इस फोन की बुकिंग 24 अगस्त से शुरु हो जाएगी। लेकिन रजिस्ट्रेशन अभी से ही सुरु है। ताकि जियो फोन की अपडेट यूज़र्स तक पहुचते रहे। अभी तक आपने रजिस्ट्रेशन नहीं किया तो जल्द कर लीजिये।


रजिस्ट्रेशन की प्रोसेस जानने के लिए यहाँ क्लिक करें : जियो 4जी फीचर फोन की रजिस्ट्रेशन कैसे करें।

Jio को टक्कर देगा Idea | जल्द लॉन्च करेगा VoLTE फोन Jio को टक्कर देगा Idea | जल्द लॉन्च करेगा VoLTE फोन Reviewed by Tech Hindi Gyan on Tuesday, August 01, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.