iPhone का वायरलेस चार्जिंग पैड हुआ लॉन्च | QI Technology से है लैस | जाने कितनी है कीमत और क्या है खासियत


हेलो  दोस्तों, अब iPhone यूजर को चार्जिंग की समस्या से छुटकारा मिलने वाली है।  क्यूंकि अब कंपनी अपने ग्राहकों के लिए वायरलेस चार्जिंग पैड मार्केट में उतारने वाली है। इस चार्जिंग पैड से यूजर को अपने फ़ोन को चार्ज करने में आसानी होगी।  और समय भी काम खर्च होगा। इस वायरलेस चार्जिंग पद से ग्राहक अपने हैंडसेट को 20 मिनट से 30 मिनट के अंदर फुल चार्ज कर पाएंगे। इससे उनका काफी समय बच सकता है।

iPhone का वायरलेस चार्जिंग पैड हुआ लॉन्च | QI Technology से है लैस | जाने कितनी है कीमत और क्या है खासियत

लेकिन आपको बता दें की , वायरलेस चार्जिंग पैड अभी सिर्फ iPhone 8 , iPhone 8+ , और iPhone X के लिए बनाया गया है।  उम्मीद है की iPhone के सभी हैंडसेट के लिए भी जल्द बनाया जायेगा। अमेरिकी मोबाइल एक्सेसरीज निर्माता बेल्किन के iPhone 8 , iPhone 8+ , और iPhone X के लिए नवीनतम "QI" टेक्नोलॉजी से लैस "बूस्ट अप" वायरलेस चार्जिंग पैड लॉन्च किया है। कंपनी का कहना है की ये चार्जिंग पद , चार्जिंग स्पीड को बूस्ट अप कर देता है और हैंडसेट को 30 मिनट में 0% से 100% (फुल चार्ज) कर देता है।






 इसके अलावा कंपनी ने एक बयान में कहा की इस वायरलेस चार्जिंग पैड की कीमत 6,999 रुपए है। ग्राहक इस वायरलेस चार्जिंग पैड को अमेज़न और एप्पल रिसेलर्स के पास से खरीद सकते है। 30 अप्रैल से इस वायरलेस चार्जिंग पद की बिक्री शुरू  जाएगी। उसके बाद से ग्राहक इसे खरीद सकते है। इसके अलावा कंपनी के निर्माता बेल्किन के महाप्रबंधक और उपाध्यक्ष स्टीव मेलोनी के कहा की iPhone 8 , iPhone 8+ और iPhone X  के लिए बूस्ट अप चार्जिंग चार्जिंग पैड के साथ हम ग्राहक के लिए सबसे अच्छा केबल - फ्री और सुविधाजनक चार्जिंग समाधान प्रदान करते है।


iPhone का वायरलेस चार्जिंग पैड हुआ लॉन्च | QI Technology से है लैस | जाने कितनी है कीमत और क्या है खासियत



इसके अलावा कंपनी का दावा है की यह डिवाइस के संगत उपकरणों को 7.5 वॉट के स्तर तक चार्ज करने में सक्षम है। इसलिए यह, डिवाइस को 30 मिनत में फुल चार्ज करने को सक्षम है। इस डिवाइस को बनाने से पहले कंपनी के निर्माता बेल्किन ने चार्जिंग बिहेवियर और प्रोडक्शन डिज़ाइन करते समय ग्राहकों की प्राथमिकताओं का पता लगाने के लिए साल के शुरुआत में दुनिया भर के यूजर्स के बिच एक अध्यन किया था। जिसके बाद यूजर्स के प्राथमिकताओं को ध्यान रखते हुए इस वायरलेस चार्जिंग पैड को बनाया गया है।






सम्बंधित पोस्ट :



iPhone का वायरलेस चार्जिंग पैड हुआ लॉन्च | QI Technology से है लैस | जाने कितनी है कीमत और क्या है खासियत iPhone का वायरलेस चार्जिंग पैड हुआ लॉन्च | QI Technology से है लैस | जाने कितनी है कीमत और क्या है खासियत Reviewed by Tech Hindi Gyan on Sunday, April 29, 2018 Rating: 5

4 comments:

Powered by Blogger.