Full HD Movies [1080 Pixel] Free में कैसे डाउनलोड करें

हेलो दोस्तों, Full Movies कैसे Download करें। Free HD Movies  कैसे डाउनलोड करें। अगर आप भी मूवीज देखने के शौक़ीन है तो आप भी इंटरनेट पर इस तरह से सवाल जरूर सर्च करते होंगे। और आज आप बिलकुल सही वेबसाइट पर आये है। क्यूंकि मैं आज आपको इस पोस्ट में Top Websites के बारे में बताऊंगा, जहाँ से आप फ्री में फुल HD मूवीज डाउनलोड कर सकते है। 
Full HD Movies [1080 Pixel] Free में कैसे डाउनलोड करें

Table of Contents

मूवीज / सिनेमा / फिल्म देखना सभी को पसंद है। और आपको भी जरूर पसंद होगी, लेकिन सभी लोग फुल HD में मूवीज देखना पसंद करते है। इसलिए आज THG आपको फुल HD Movies Download करने वाली वेबसाइट के बारे में बताने जा रही है। इस पोस्ट को पूरा पढ़ने के बाद आपको पता चल जायेगा की किसी भी मूवी को HD में किस वेबसाइट से और कैसे डाउनलोड करें। 

Top 10 Websites for Downloading Full HD Movies [1080]

1) KhatriMaza

Khatrimaza वेबसाइट का नाम तो आप सुने ही होंगे। इस वेबसाइट को हमने अपने लिस्ट में इसलिए पहली नंबर पर जगह दी है, क्यूंकि इस वेबसाइट में अपलोड की गयी सभी मोवीस HD में होती है। और मूवी की वीडियो क्वालिटी और वॉइस क्वालिटी भी बढ़िया प्रिंट में होती है। 

लेकिन इस वेबसाइट में Ads बहुत ज्यादा आते है। और Popup Ads भी बहुत ज्यादा आते है। इस वेबसाइट में आपको Bollywood , Hollywood , South Hindi Dubbed , Hollywood Dual Audio , Etc. सभी मूवी HD में मिलेगी। 

2) Movie Jagat 

इस वेबसाइट में भी आपको HD Movies Free में Download करने का फायदा मिलेगा। यहाँ से आप आसानी से कोई भी मूवी Bollywood , Hollywood , South , Etc. HD डाउनलोड कर सकते है। इसमें आपको सभी लेटेस्ट मूवीज मिल जाएँगी। 

3) oMovieDownloads.com 

ये भी Movies Download करने के लिए एक अच्छी वेबसाइट है। इस वेबसाइट से आप Hollywood Dual Audio वाले मूवी, बॉलीवुड मूवी और साउथ हिंदी डबेड मूवी HD में डाउनलोड कर सकते है। इसमें भी आपको मूवी की वीडियो क्वालिटी और वॉइस क्वालिटी बढ़िया प्रिंट में मिल जाती है। 

4) oKhatriMaza 

ये वेबसाइट भी Original Khatrimaza की तरह ही है। इसमें भी आप फ्री में फुल HD Movies डाउनलोड कर सकते है। Original Khatrimaza की तरह इसमें बहुत ज्यादा Ads नहीं आते है। पर कभी कभी इसमें Dubbed Quality Print में मूवी मिल जाती है। इस वेबसाइट में आपको Bollywood , Hollywood , South Hindi Dubbed , Hollywood Dual Audio , Etc. सभी मूवी HD में मिलेगी। 


5) oFilmyWap 

इस वेबसाइट पर सभी लेटेस्ट मूवीज सबसे पहले अपलोड होती है। और वो भी बिलकुल फुल HD में। जिसकी वीडियो और वॉइस प्रिंट क्वालिटी भी बढ़िया होती है। यहाँ से आप सभी बॉलीवुड, हॉलीवुड, इत्यादि मूवीज फ्री में डाउनलोड कर सकते है। और इसमें बहुत ज्यादा Ads भी नहीं खुलते है, तो आपको परेशानी भी नहीं होगी। 

6) HD Movies Maza 

ये साइट भी बहुत अच्छी है, मूवी डाउनलोड करने के लिए। इसमें भी आपको सारे फॉर्मेट की मूवी मिल जाएगी।सभी फॉर्मेट का मतलब है इस वेबसाइट में आपको Bollywood , Hollywood , South Hindi Dubbed , Hollywood Dual Audio , Etc. सभी मूवी HD में मिलेगी। 

7) Movie Mad 

MovieMad वेबसाइट भी एक अच्छी साइट है। यहाँ से भी आप  HD में मूवी डाउनलोड कर सकते है। Hollywood Dual Audio वाले मूवी, बॉलीवुड मूवी और साउथ हिंदी डबेड मूवी HD में डाउनलोड कर सकते है। इसमें भी आपको मूवी की वीडियो क्वालिटी और वॉइस क्वालिटी बढ़िया प्रिंट में मिल जाती है। 

8) Sky Movies 

Sky Movies भी बिलकुल MovieMad वेबसाइट की तरह है। इसमें भी आप लेटेस्ट मूवी HD में डाउनलोड कर सकते है। मूवीज डाउनलोड करने के लिए ये वेबसाइट आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकते है। इसमें आपको मूवीज के साथ साथ TV Shows , WWE भी मिल जाएँगी। 

9) Movie Voom 

यहाँ से भी आप सभी HD मूवीज डाउनलोड कर सकते है। ये भी बढ़िया वेबसाइट है। आप आसानी से फ्री में अपने पसंद की कोई भी मूवी HD में डाउनलोड कर सकते है। यहाँ पर भी आपको बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड, और साउथ मूवी मिल जाएँगी। 


10) oFilmy 

ये वेबसाइट भी मूवी डाउनलोड करने के लिए बहुत ही अच्छी है। इसमें आप फ्री में फुल HD मूवी डाउनलोड कर सकते है। यहाँ पर आपको बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड, साउथ, बंगाली, पंजाबी, तमिल, टीवी शो , इत्यादि मिल जाते है। आप चाहे तो ऑनलाइन Streaming कर के भी देख सकते है। और डाउनलोड भी कर सकते है। 


तो दोस्तों, ये थी टॉप वेबसाइट जहाँ से आप आसानी से फुल HD मूवी फ्री में आसानी से डाउनलोड कर सकते है। मुझे उम्मीद है कि आपको ये पोस्ट पसंद आयी होगी। अगर आपका कोई सवाल है तो आप हमें कमेंट करके पूछ सकते है। 

पोस्ट पसंद आयी हो तो प्लीज इस पोस्ट को अपने सभी दोस्तों के साथ सोशल मीडिया में शेयर जरूर करें। इसके अलावा Tech Hindi Gyan [THG] को Follow करके नए पोस्ट की जानकारी लगातार प्राप्त कर सकते है। 

Thanks    /    धन्यवाद 

सम्बंधित पोस्ट :

Leave a Comment