RozDhan Best Earning Platform | मोबाइल से पैसे कमाने का Best Platform – TechHindiGyan

हेलो दोस्तों, What is RozDhan? Roz Dhan क्या हैं? RozDhan App से पैसे कैसे कमाए? आज हम इस आर्टिकल में मोबाइल से पैसे कमाने के बारे में सीखेंगे। मोबाइल से पैसे कैसे कमाए? वैसे तो मोबाइल से पैसे कमाने के बहुत सारे तरीके हैं, पर मैं आज आपके साथ एक पोपुलर, बेस्ट और सबसे अच्छा तरीका शेयर करने जा रहा हूँ। 
अगर आप एक Student, Blogger, YouTuber, या Employee हैं और Extra Earning का सोच रहे हैं, तो आप इस पोस्ट को अच्छे से पूरा जरूर पढ़े। इस आर्टिकल को पढने के बाद Definitely आप Extra Earning आसानी से कर सकते हैं।

RozDhan Best Earning Platform | मोबाइल से पैसे कमाने का Best Platform - TechHindiGyan, RozDhan App Kya Hain Isse Paise kaise kamaye

आज हम इस आर्टिकल में आपको एक ऐसे Refer & Earn Program के बारे में बताने जा रहे हैं, जहाँ से आप Monthly 10k से 15k तक आसानी से कमा सकते हैं। सभी new YouTuber, Bloggers के लिए ये एक अच्छा मौका हैं Extra Eraning करने का। इस पोस्ट में हम बात करने वाले हैं Roz Dhan App के बारे में। Roz Dhan App क्या हैं? Roz Dhan App से पैसे कैसे कमाए।

RozDhan क्या हैं?

Roz Dhan एक Android Application हैं। जिसमे आप Article Reading, Article Sharing, Refer and Earn, और कई सारे Task के जरिये अपने मोबाइल से पैसे कमा सकते हैं। Roz Dhan, Giantview Pvt. Ltd. Company का प्रोडक्ट हैं जिसकी Head Office Maharashtra के Pune सहर में हैं। इस एप्प को 05 August 2018 को Launch किया गया था। और इतने कम समय में ये एप्लीकेशन भारत में बहुत ज्यादा पोपुलर हो गया हैं।

आपको बता दें कि एंड्राइड के Google Play Store से इस एप्लीकेशन को 5M+ (पांच मिलियन से भी ज्यादा) लोगों ने डाउनलोड किया हैं। और इसकी Review और Rating कि बात करें तो 48k से भी ज्यादा लोगो ने Review दिया हैं और रेटिंग 4.3 हैं। मोबाइल से पैसे कमाने के लिए ये एक बेस्ट एप्प हैं। अगर आपके पास भी एंड्राइड डिवाइस हैं तो आप जरूर इस एप्प को डाउनलोड करें और इस्तेमाल करें।

  Read More  
>> घर बैठे ऑनलाइन पैसे कमाने के 5 आसान तरीके
>> Students के लिए Online पैसे कमाने के Top 5 Best तरीके
>> Instagram से पैसे कैसे कमाए ? 5 Special Tips

भारत में ज्यादातर लोग RozDhan App यूज़ कर रहे हैं, जो मोबाइल से extra earning करना चाहते हैं। क्यूंकि इस एप्प से पैसे कमाने का तरीका बहुत आसान और सिंपल हैं। आपको बता दें कि भारत में Highest Paying App के नाम पर बहुत ज्यादा Scam होता हैं। 

जिस कारण लोग मोबाइल से पैसे कमाने वाले Genuine App पर भरोसा करना कम कर दिए हैं। लेकिन RozDhan बिलकुल भी Scam और Fake App नहीं हैं। ये एक Genuine और Trusted Mobile Earning App हैं। जहाँ से बहुत से लोग हर रोज़ पैसे कम रहे हैं।

सच में RozDhan से पैसे कमाया जा सकता हैं?

ये एक अहम सवाल हैं, जो ज्यादातर लोगो द्वारा पूछा जाता हैं। अगर आप Google Play Store में Mobile Earning App. सर्च करते हैं तो बहुत से एप्प आपको नजर आयेंगे। अब यहाँ पर इन्सान confuse हो जाता हैं, कि कौन से एप्प रियल और सही हैं, जहाँ से पैसे कमाया जा सकता हैं। तो मैं आपको कहूँगा RozDhan App डाउनलोड करें। क्यूंकि ये बिलकुल रियल और trusted एप्प हैं। RozDhan एप्प से लाखों लोग daily अच्छे पैसे कमा रहे हैं। इस एप्प से बिलकुल पैसे कमाया जा सकता हैं और इसमें पैसे कमाने का तरीका भी बहुत आसान और सिंपल हैं। लोगो द्वारा Earning Proof देख कर आप समझ सकते हैं।

RozDhan Earning Proof - TechHindiGyan

ये मैंने आपके साथ सिर्फ 3 लोगो की Story शेयर की हैं। ऐसे और भी बहुत से लोग हैं जो यहाँ से अच्छे पैसे कमा रहे हैं। जिन्होंने अपनी Story भी शेयर कि हैं। यहाँ आप देख सकते हैं, Technical Yogi जी, जो YouTuber भी हैं, इन्होने सबसे ज्यादा पैसे यहाँ से कमाए हैं। इस तरह आप भी RozDhan से अच्छे पैसे कमा सकते हैं।

  Read More  

RozDhan App ही क्यों Download करें?

बहुत से लोग ये सवाल करते हैं, कि पैसे कमाने के लिए तो बहुत सारे एप्प मौजूद हैं, तो हम RozDhan App ही क्यों डाउनलोड करें। ये बात सही है, कि पैसे कमाने के लिए बहुत सारे एप्प available हैं। लेकिन ये पता कर पाना मुस्किल हैं कि कौनसा एप्प Real और Genuine हैं। आज कल तो पैसो के नाम पर बहुत ज्यादा Fraud हो रहा हैं।

लेकिन Roz Dhan एप्प बिलकुल Genuine हैं। आप Play Store पर जा कर देख सकते हैं इसकी Review, Ratings और Downloads. ये एप्प India में इतना ज्यादा पोपुलर हो गया हैं, कि जो भी मोबाइल से पैसे कमाना चाहता हैं, उन सभी के फ़ोन पर आपको Roz Dhan एप्प जरूर मिलेगा। इस एप्प कि कुछ खास बाते हैं जो आपको इस एप्प को इस्तेमाल करने को मजबूर करेगा।


i) Google Play Store पर 50 लाख से भी ज्यादा Downloads हैं। जिसमे से 20 लाख से भी ज्यादा Active Users हैं।

ii) RozDhan App India कि Fastest Growing Android Earning Application बन गयी हैं।

iii) 80 हजार से भी ज्यादा लोग, Roz Dhan से बहुत ज्यादा पैसे कमा रहे हैं।

iv) 20 हजार से भी ज्यादा लोग Roz Dhan से हर महीने 30 से 50 हजार रुपए कमा रहे हैं।

v) Google Play Store पर 48 हजार लोगों ने Review दिया हैं। जिसमे 4.3 Rating मिली हैं।

vi) 800 से ज्यादा लोग Roz Dhan से हर महीने 2 लाख रुपए कमा रहे हैं।

ये सभी पॉइंट मैंने खुद से बना कर नहीं लिखें हैं। RozDhan पर अच्छे से Research करने के बाद ही मैं आपके साथ ये सभी बाते शेयर कर रहा हूँ। आपको बता दें, कि हर रोज़ RozDhan के Users कि संख्या लगातार बढ़ते जा रही हैं। अगर आप अभी मोबाइल से Real पैसे कमाना चाहते हैं तो अभी RozDhan App Download करें। 

Roz Dhan से पैसे कैसे कमाए?

जैसा कि मैंने ऊपर बताया था कि RozDhan App से पैसे Refer & Earn Program के जरिये कमाया जाता हैं। इसके अलावा Article Reading और Article Sharing से भी पैसे कमाया जाता हैं। मोबाइल से पैसे कमाने के लिए RozDhan Best Earning Source हैं। आप इस एप्प से अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।

RozDhan Referral Based Earning Program हैं जिसमे आपको इस एप्प को अपने दोस्तों को Refer करना होता हैं। Refer किये गए लिन्क से एप्प डाउनलोड होने पर आपको पैसे मिलते हैं। इसके अलावा कुछ Basic Task हैं जिन्हें Complete करके आप Earning कर सकते हैं।

i) Rs. 25 तुरंत कमाने के लिए यहाँ से RozDhan App Download करें। और मोबाइल नंबर दाल कर अकाउंट Create करें। और Invite Code में  “06SPOS”  ये कोड डालें। इससे आपको Rs. 25 Extra मिलेगा। इस तरह आपको तुरंत ही Rs. 50 मिल जायेंगे।

RozDhan Mobile Earing App

ii) “Me” Option पर क्लिक करके अपने प्रोफाइल पर जाए और अपने प्रोफाइल को Edit करें। अपनी सभी details फिल करे जैसे Profile Picture, Nickname, Description, Birthday, Gender, Education, Etc. इससे आपको 200 Coins मिलेंगी जो Rupees में Convert होती हैं।

RozDhan Mobile Earing App

iii) “Invite Friends” पर क्लिक करके Social Media Platform, Email या Direct Message से अपने दोस्तों को Invite Send करें। जैसे ही आपका Friend Invite Link से RozDhan App Download करता हैं। वैसे ही आपको Rs. 25 मिल जाते हैं। और आपके फ्रेंड को भी Rs. 25 मिल जायेंगे।

RozDhan Mobile Earing App

iv) इस अलावा RozDhan में लगातार Updated News Articles आते रहते हैं। जिसे आपको Read करने के भी पैसे मिलते हैं। और अगर आप उन Articles को Share करते हैं, तो उसके भी आपको पैसे मिलते हैं।

RozDhan Mobile Earing App

v) जब आपके RozDhan Account में Rs. 200 हो जाते हैं, तो आप Paytm में Transfer कर सकते हैं।

RozDhan Mobile Earing App

NOTE : याद रखें आपको Referral Commission तभी मिलेगा जब Invited User आपके Invitation Code का यूज़ करेगा। Invitation Code का इस्तेमाल ना करने पर Referral Commission नहीं मिलता हैं।

Invitation Code का इस्तेमाल करने पर Invited User को ज्यादा फायदा होता हैं। क्यूंकि उसे तुरंत Rs. 25 RozDhan से और Rs. 25 Referral से मिल जाते हैं। आप जिनता ज्यादा एप्प को शेयर करेंगे आपको उतनी ज्यादा Earning होगी। तो इसलिए जितना ज्यादा हो सके, एप्प को सभी के साथ शेयर करते हैं। आप एप्प के डैशबोर्ड से ही Facebook, Messenger, WhatsApp, Instagram, Twitter, Gmail, SMS, Etc. पर आसानी से शेयर कर सकते हैं। 

Conclusion 

तो दोस्तों, अब आप RozDhan App के बारे में जान गए होंगे। RozDhan App से पैसे कैसे कमाते हैं? इसे कैसे यूज़ करते हैं? RozDhan क्या हैं? इत्यादि सभी कुछ जान गए होंगे। ये एक अच्छा प्लेटफार्म हैं मोबाइल से पैसे कमाने के लिए। आप इस एप्प का इस्तेमाल कर सकते हैं।  
उम्मीद करता हूँ कि आपको ये’ पोस्ट जरूर पसंद आई होगी। और मेरे बताये गए सभी बाते आपको समझ में भी आ गयी होंगी। अगर आपके मन में अभी भी कोई सवाल है, तो आप हमें कमेंट करके पूछ सकते है। 
पोस्ट पसंद आई हो तो प्लीज इस पोस्ट को अपने सभी दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें। ताकि वो भी RozDhan App से पैसे कम सकें। इसके अलावा THG को Follow करके सभी नए पोस्ट की जानकारी लगातार प्राप्त कर सकते है। 

 Thanks / धन्यवाद 

 सम्बंधित पोस्ट :

1 thought on “RozDhan Best Earning Platform | मोबाइल से पैसे कमाने का Best Platform – TechHindiGyan”

Leave a Comment